बड़ी खबर: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर विवादों में घिर गए

एमी डोरिस नाम की एक पूर्व मॉडल ने ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 48 साल की एमी डोरिस का कहना है कि जब वो 24 साल की थीं, तब ट्रंप ने न्यूयॉर्क में यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी. ट्रंप उस समय अपने रियल एस्टेट के कारोबार में थे.

एमी डोरिस ने The Guardian को दिए अपने इंटव्यू में बताया कि ट्रंप ने किस तरह यूएस ओपन स्टैंड के अपने वीआईपी बॉक्स में उनका यौन शोषण किया. एमी डोरिस ने कहा, ‘वो मुझे जबरदस्ती चूम रहे थे और बहुत गलत तरीके से छू रहे थे और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तब उन्होंने मुझे और मजबूती से जकड़ लिया.’

एमी डोरिस ने कहा कि ट्रंप ने उन्हें इस तरह पकड़ रखा था कि वो चाह कर भी खुद को छुड़ा नहीं पा रही थीं. उस समय ट्रंप 51 साल के थे और उन्होंने मारला मेपल्स से दूसरी शादी की थी जबकि डोरिस 24 साल की थीं.  एमी डोरिस अब 48 साल की हैं और दो जुड़वा बच्चियों की मां हैं.

वहीं ट्रंप के वकील ने इन आरोपों को खारिज करते हुए मॉडल और इंटरव्यू लेने वाले पब्लिकेशन पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं. वकील का कहना है कि यूएस ओपन जैसे सार्वजनिक स्थानों पर पूरी पब्लिक रहती है, अगर कुछ होता तो और भी लोगों ने देखा होता. वकील ने कहा कि उस समय वो वहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थीं.

ट्रंप के वकील ने एमी डोरिस से सवाल किया कि अगर कुछ ऐसा हुआ तो वो यूएस ओपेन के बाद भी ट्रंप से मिलने क्यों आती रहीं? डोरिस ने उस समय 5 सितंबर 1997 की इस घटना को लेकर किसी तरह का मामला दर्ज नहीं कराया था. वहीं डोरिस का कहना है कि उसने ये बात उस समय अपनी मां, एक दोस्त और एक थेरेपिस्ट को बताई थी.

फ्लोरिडा में रहने वाली एमी डोरिस ने कहा है कि उसने 2016 में अपने इस शोषण के बारे सबको बताने के बारे में सोचा था. उस समय ट्रंप राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार थे लेकिन परिवार को नुकसान पहुंचने के डर से डोरिस ने अपना मन बदल लिया.

डोरिस ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी बच्चियां अब 13 साल की होने वाली हैं और मैं उन्हें ये संदेश देना चाहती हूं कि किसी को भी ऐसा काम नहीं करने देना चाहिए जो उनकी मर्जी के खिलाफ हो. मैं उनकी रोल मॉडल हूं. मैं चाहती हूं कि वो देखें कि उस व्यक्ति की जो चीजें मुझे मंजूर नहीं थी, मैं उसके खिलाफ खड़ी रही. मैं चुप नहीं रही.’

डोरिस के अलावा ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं की एक लंबी सूची है. ट्रंप और वकील ने इन सभी आरोपों को सख्ती से खारिज कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com