ब्वॉयफ्रेंड को बिरयानी बना कर खा गयी ये लडकी ‘झटका’

अल ऐन नाम की जगह पर अपने घर में महिला ने 7 सालों तक साथ रहने वाले ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी एक गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि उसे काटकर, चावल के साथ पकाया और पाकिस्तानी वर्कर्स को खिला भी दिया. जांच अधिकारियों ने कहा है कि गर्लफ्रेंड ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था.


आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है, लेकिन उसने UAE में घटना को अंजाम दिया है.
प्रॉसेक्यूटर्स का कहना है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड मोरक्को की किसी अन्य महिला से शादी करने की योजना बना रहा था अधिकारियों ने कहा है कि महिला ने बॉडी के हिस्से किए और ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया महिला ने अपने पार्टनर के मांस को पकाया और अपने घर के पास काम करने वाले पाकिस्तानियों को खिला भी दिया महिला ने ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार किया था जो बिरयानी जैसी ही होती है.

जब महिला के पार्टनर के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, तब जाकर मामले की जांच शुरू की गई मृत शख्स का भाई जब महिला के घर पहुंचा तो उसने उसे बाहर निकाल दिया और कहा कि उसके भाई के बारे में वह नहीं जानती है.

थाइलैंड में कांच की सबसे ऊंची इमारत किंग पावर, देखकर रूक जायेेंगी धडकने…
पुलिस को महिला के घर के ब्लेंडर में इंसानी दांत मिले. डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक, मृत व्यक्ति से वह दांत मैच हो गया. इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने पुलिस से कहा कि उसने उन्माद की स्थिति में हत्या कर दी. महिला ने कहा, ऐसा उन्होंने बदले में किया. वह बीते काफी सालों से शख्स की आर्थिक मदद कर रही थी. जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई के लिए तारीख तय की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com