ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट चुकी थी ये 3 अभिनेत्रियाँ, इस वाली ने तो जिन्दगी जीना ही छोड़ दिया…

अक्सर जब भी किसी का ब्रेकअप होता है तो वे ब्रेकअप का दर्द सह नहीं पाते और अक्सर टूट जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो अपने ब्रेकअप के बाद पूरी तरह टूट चुकी थी और कुछ तो डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी थी. ज़िन्दगी में प्यार तो कभी न कभी हर किसी को ज़रूर होता है. लेकिन सच्चा प्यार लोगों को बहुत कम मिलता है. बॉलीवुड में भी आये दिन नयी जोड़ियाँ बनती और टूटती रहती है.

1. जेनिफर विंगेट

जेनिफ़र टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. इन्होने कई बड़े सीरियल में काम किया है. जेनिफ़र ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. करण उनके साथ दिल मिल गए सीरियल में काम कर चुके थे और इसी दौरन उनको प्यार हो गया था. लेकिन मात्र दो साल बाद उनकी शादी टूट गयी. इससे इन्हें गहरा धक्का लगा था और इनके करियर पर भी इसका काफी असर पड़ा था.

2. अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे को सीरियल पवित्र रिश्ता के लिए जाना जाता है. इन्होने सुशांत सिंह राजपूत से के साथ कुछ सीरियल में प्यार किया था और इसी दौरान इने प्यार हो गया. लेकिन जैसे ही सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक मिला वे इन्हें छोड़कर आगे निकल लिए. सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप हो जाने के बाद अंकिता लोखंडे के चेहरे पर ब्रेकअप का दर्द साफ दिखाई दे रहा था। यहां तक कि इनका करियर भी खराब होने की कगार पर आ गया था। हालाँकि अब अंकिता को भी बॉलीवुड में काम मिल गया है.

3.कैटरीना कैफ

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत में कैटरिना सलमान के साथ रिलेशनशिप में रही थी. लेकिन इसके बाद ये रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही. रणबीर के साथ रहने के लिए इन्होने अलग फ्लैट भी ले लिया था और इनका अफेयर करीब 6 साल तक चला. बाद में रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ से ब्रेकअप कर लिया। उसके बाद कैटरीना कैफ काफी उदास रहने लगी और उनके चेहरे से मुस्कान जैसे गायब हो गई। जिन्दगी जीना ही छोड़ दिया.

4. दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका ने रणवीर से शादी की है. लेकिन एक समय था जब दीपिका रणबीर कपूर के लिए पागल हुआ करती थी. उनके प्यार का भूत दीपिका के सर इस कदर चढ़ा था की उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू तक बना लिया था. 2010 में इनके ब्रेकअप की खबरें मीडिया पर काफी छाई हुई थी। रणबीर कपूर दीपिका को छोड़ कर कैटरीना कैफ के साथ जुड़ गए थे। इसके बाद दीपिका पूरी तरह टूट चुकी थी और डिप्रेशन में चली गई थी। जिसके बाद दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह आये और उनका रिश्ता शादी तक पहुंचा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com