बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की आ गयी कोरोना की छठी रिपोर्ट लेकिन…

लंदन में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले गायिका कनिका कपूर ने मुम्बई से लेकर लखनऊ तक तहलका मचा दिया था। लखनऊ में उनकी कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती किया गया था। इसके बाद उनकी लगातार चार रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से कनिका के साथ घर के लोग भी परेशान थे। अब पांचवीं तथा छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब कोरोना वायरस से संक्रमण से बाहर हैं। जल्दी ही उनको अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआस) के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने कहा कि उनका इलाज चल रहा है। अब उनका दूसरा परीक्षण भी निगेटिव है तो कनिका को घर जाने की अनुमति दी जा सकती है। इस सप्ताह। कनिका कपूर की परेशानी, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बढऩे की संभावना है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अधिकारियों के सख्त निर्देश के बावजूद कनिका के खिलाफ विभिन्न सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने की लापरवाही बरतने के आरोप में उनके खिलाफ तीन थाना में रिपोर्ट दर्ज है। उनके खिलाफ लखनऊ के सीएमओ ने सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था।

कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली बॉलीवुड की पहली हस्ती हैं। इस बाबत उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करने के बाद उसको हटा दिया था। कनिका ने बताया था कि वह पॉजिटिव रिपोर्ट आने से पहले इस प्रकरण से अंजान थीं। नौ मार्च को लंदन से मुम्बई आने के बाद कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं। इसके बाद लखनऊ में चार जगह पर कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान वह सैकड़ों लोगों के सम्पर्क में आई थीं। इनमें चर्चित राजनेता तथा अधिकारी भी थे। राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

इसके बाद कनिका कपूर को 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनके खिलाफ मेडिकल स्टाफ से अभद्रता का आरोप लगा था। उनकी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में हुई थीं, जबकि बाकी की पांच जांच एसजीपीजीआई में हुई है। उनकी पांचवीं व छठी रिपोर्ट में कोरोना वायरस निगेटिव है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com