बॉलीवुड का पहला जंगल ब्वॉय, इसके बोल्ड सीन देख डर गए सभी हीरो

80 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे एक्टर की एंट्री हुई जिसने बोल्ड सीन देकर खूब सनसनी मचाई। ये थे हेमंत बिर्जे जिन्होंने फिल्म ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए और खूब सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म ने हेमंत बिर्जे को रातोंरात स्टार बना दिया लेकिन आज उनके पास कोई काम नहीं है और ना ही रहने के लिए कोई स्थाई ठिकाना। आज हेमंत बिर्जे जिस हाल में हैं जानेंगे तो चौंक जाएंगे।

Women Day पर विद्या बालन का ऐलान, My Coutry……My Rules
बॉलीवुड का पहला जंगल ब्वॉय, इसके बोल्ड सीन देख डर गए सभी हीरोहेमंत बिर्जे की बोल्डनेस को देख निर्माता-निर्देशक और उस दौर के सभी एक्टर हेमंत को कांटे की टक्कर मानने लगे थे और डर गए….सभी को लगा कि हेमंत लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे और उनके इस बोल्ड अंदाज को भुनाने के लिए निर्माता-निर्देशकों ने भी उन्हें फिल्मों में लेना शुरु कर दिया। मिथुन चक्रवर्ती की तो लगभग हर फिल्म में हेमंत बिर्जे नजर आते थे। 

बोल्ड सीन के कारण ये एक्ट्रेस नहीं चाहती कि उनके माता-पिता देखे उनकी फिल्म

लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब हेमंत बिर्जे की फिल्में एक बाद एक फ्लॉप होने लगीं और मेनस्ट्रीम सिनेमा से ये हीरो गायब हो गया..किसी को यकीन नहीं होगा लेकिन इस हीरो को अपना गुजारा करने के लिए बी-ग्रेड फिल्मों तक में काम करना पड़ा। 

लेकिन आज ये हीरो बुरे हाल में है। हेमंत बिर्जे का फिल्मों से नाता क्या टूटा फिल्म इंडस्ट्री वालों ने पूछना ही बंद कर दिया। फिल्में ना होने की वजह से हेमंत बिर्जे की आर्थिक स्थिति भी खराब हो गई। 

पिछले साल तो उन्हें घर से भी निकाल दिया गया था क्योंकि जिस घर में वो रह रहे थे वो किराए का था और मकान मालिक के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका था। लेकिन उसके बाद से ये हीरो कहां है और किस हाल में है किसी को कोई खबर नहीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com