बॉलीवुड एक्टर अर्जुन ने अपनी और अंशुला कपूर की अपनी सौतेली बहनों को लेकर कहीं यें बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी और अंशुला कपूर की अपनी सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रिलेशन के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह ‘एक  झूठ नहीं कहना चाहते कि सब कुछ सही है. अर्जुन कपूर का कहना है कि ये दोनों अलग-अलग परिवार हैं जो एक-दूसरे के साथ मिलने और एक-दूसरे के साथ संबंध बनाए रखने की कोशिश कर रहे है.

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बच्चे हैं. बोनी ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी की और उनके दो बच्चे जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हैं. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, “अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं, तो यह गलत होगा.”

अलग-अलग परिवार

अर्जुन कपूर ने आगे कहा,”यह अलग-अलग ओपिनियन के बारे में नहीं है, हम अभी भी अलग-अलग परिवार हैं जो एक-दूसरे के साथ मिलने और अच्छे संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जब हम साथ थे, वो अद्भुत पल थे लेकिन हम अभी भी एक यूनिट नहीं हैं. मैं नकली झूठ नहीं बेचना चाहता कि सब कुछ सही है. यह सही नहीं हो सकता, क्योंकि हम अभी भी एक दूसरे को समझ रहे हैं.”

जान्हवी और खुशी से 20 साल बाद मुलाकात

अर्जुन कपूर ने कहा,”हमारी लाइफ में दो बहुत बुरे पल हैं जो हमें एक साथ लाए हैं. हम हमेशा टूटे हुए टुकड़ों की तरह रहेंगे; एक-दूसरे के जीवन में खालीपन को भरने की कोशिश कर रहे हैं. हम एक-दूसरे के लिए एक सपोर्ट सिस्टम हैं. हम जान्हवी और खुशी के जन्म के 20 साल बाद मिले. मैं अभी 35 साल का हूँ, अंशुला 28 साल की हैं.”

एक-दूसरे का सम्माान

अर्जुन कपूर ने आगे कहा,”हम मैच्योर एडल्ट हैं. और हमें तरह जुड़ना करना काफी कठिन लग रहा है. और मुझे भी लगता है कि इम्परफेक्शन काफी अट्रैक्टिव है, क्योंकि तब आप सह-अस्तित्व सीखते हैं और आप मतभेदों का सम्मान करना सीखते हैं. एक तरह से हम भी बहुत समान हैं क्योंकि हमारे पास हमारे पिता के जीन हैं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com