बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यूट्यूब पर तहलका मचा रही

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही काफी चर्चा में रहती हैं। प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस से शादी की है।

शादी भी बेहद शाही अंदाज में हुई है। प्रियंका और निक की जोड़ी को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि इनकी शादी को अब एक साल हो गया है। लेकिन फिर भी दोनों का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है। फैन्स इन्हें साथ में स्क्रीन पर देखना भी बेहद पसंद करते हैं।

हाल ही में प्रियंका का जोनस ब्रदर्स के साथ म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो ने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया है। वीडियो में निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, जो जोनस, सोफी टर्नर, केविन जोनस और उनकी पत्नी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के रिलीज होने की जानकारी निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

वहीं इस वीडियो में निक और प्रियंका की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। प्रियंका का लुक इस वीडियो में काफी शानदार लग रहा है। वीडियो में प्रियंका और निक दोनों व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। दोनों एक घर के अंदर डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

एक दिन पहले ही निक ने इस गाने का फर्स्ट लुक साझा किया था। इस पोस्टर में निक और प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। वहीं अब इस गाने ने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया है।

ये गाना यूट्यूब पर साझा होते ही इसे लाखों लोगों ने देख लिया है। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं, खासकर निक और प्रियंका की जोड़ी को।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com