बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट ने कहा- कराइए ना मेरा स्वयंवर, बिहारी लड़का मिल जाए तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने अपनी शादी से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए बताया कि आप मेरे लिए यहां पर स्वयंवर रखिए, क्योंकि हमारे शास्त्रों में लड़की के लिए स्वयंवर का वर्णन है। लड़की खुद पसंद करके लड़का चुनती थी। लेकिन, अब यह परंपरा खत्म हो चुकी है, फिर मैं अपने लिए लड़का कैसे पसंद करूं? वहीं एक सवाल पर कंगना ने कहा कि हो सकता है कोई अच्छा बिहारी लड़का मिलता तो मैं यहीं सेटल हो जाती।

कंगना रनौट मंगलवार को एक दैनिक अखबार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पटना पहुंची थी और कार्यक्रम में वे एक्टर रविकिशन के सवालों के जवाब दे रही थीं। पटना के बापू सभागार में पहुंचते ही कंगना ने वहां उपस्थित दर्शकों से पूछा ‘का हाल बा पटना’? जवाब मिला-सब ठीक बा। इसके बाद कंगना ने भोजपुरी में कहा- ‘सभी भाई-बहिन के प्रणाम’।

इसके अलावा कंगना ने सीएए और एनआरसी को लेकर देश के कई हिस्सों मे चल रहे विरोध-प्रदर्शन पर कहा कि हमें आजादी तो 1947 में ही मिल गई थी लेकिन स्वराज अब अाया है। बहुत सारे लोग दंगे कर रहे हैं, जो देशहित में नहीं है। पंगे जरूर लीजिए लेकिन देशहित में लीजिए।

कंगना रनौट ने रविकिशन से बातचीत के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास के साथ न्याय नहीं करने की बात की और कहा कि वह चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं । मणिकर्णिका फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी कंगना से यह पूछे जाने पर कि क्या वे बिहार के किसी ऐतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं, कंगना ने कहा ”मैं चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हूं”।

उन्होंने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसके तहत पहली फिल्म अयोध्या बना रहे हैं। अपनी आने वाली फिल्म पंगा के बारे में कंगना ने कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्म है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com