बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन ने मचाया धमाल 200 करोड़ में शामिल हुई ‘तानाजी’

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली है. फिल्म ने सिर्फ दो हफ्तों में इस आंकड़े को छू लिया है. रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म की कमाई का सिलसिला बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है.

फिल्म रिलीज के 15 दिन में अब तक कुल 203 करोड़ रूपये कमा चुकी है. फिल्म ने शुक्रवार को यानी 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 6 करोड़ की कमाई की. इससे पहले फिल्म ने मंगलवार और बुधवार को क्रमश: 7.72 करोड़ रुपए और 7.09 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं गुरुवार को 7.02 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 197 करोड़ हो गई थी. अब शुक्रवार की कमाई के आंकड़े मिलाकर फिल्म कुल 203 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, जिसका असर ‘तानाजी’ की कमाई पर पड़ सकता है. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हुई है. इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ भी इसी हफ्ते रिलीज हुई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ इन फिल्मों के सामने अपनी कमाई को बरकरार रख पाती है या नहीं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन ओम रावत ने किया है. फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं.

तानाजी, छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे. उनकी वीरता की कहानियां काफी प्रचलित थी. उनकी वीरता को देखते हुए शिवाजी उन्हें ‘सिंह’ ही कहा करते थे. 1670 ईस्वी में कोण्डाणा किले (सिंहगढ़) को जीतने में तानाजी ने वीरगति पाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com