बैटमैन मूवी का निर्देशन नहीं करेंगे बेन एफ्लेक

हॉलीवुड के चर्चित अभिनेता बेन एफ्लेक पहले स्टैंडअलोन बैटमैन मूवी का निर्देशन, लेखन और अभिनय करने वाले थे लेकिन बेन की तरफ से यह कहा गया है कि अब ऐसा नहीं होगा.

रूस की मॉडल की हॉट तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे

बैटमैन मूवी का निर्देशन नहीं करेंगे बेन एफ्लेक

उन्होंने कहा कि ‘कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो लाखों दिलों में अपनी एक खास जगह बना लेते हैं और पर्दे पर ऐसे किरदार को निभाने के लिए बहुत ही ज्यादा जोश और ध्यान की जरुरत होनी चाहिए ताकि मैं इस किरदार के द्वारा अपना सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस दे सकूँ.

इस बैंक में है नौकरियों की भरमार, जल्द करें अप्लाई

अब यह बात साफ हो गई है कि मैं इस फिल्म के लिए निर्देशन और एक्टिंग दोनों एक साथ नहीं कर सकता इसलिए स्टूडियो के साथ मिलकर मैंने यह फैसला लिया है कि मैं इसके लिए एक सहायक निर्देशक तलाशूंगा जो मुझे इस बड़ी फिल्म को बनाने में मदद करेगा और हम ऐसे ही निर्देशक की तलाश में हैं. मैं इस फिल्म को लेकर पूरी तरह कमिटेड हूं और दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म का तोहफा देना चाहता हूं’.

हालांकि फ़िल्म की अभी तक कोई रिलीज़ डेट नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि 2018 और 2020 के बीच में यह फिल्म दर्शकों के सामने आ जाएगी. फिलहाल बेन के चाहने वालों के लिए उनके द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म लिव बाय नाइट इसी साल बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com