बुलेट पर सैंडविच बेचता है ये युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

भारत खाने-पीने के शौकीनों का देश है ऐसे में लोग दूर-दूर तक खाने के लिए निकल जाते हैं। वैसे भारत में लजीज पकवानों की कमी नहीं है। यहाँ मसालों से लेकर स्ट्रीट फूड तक मिलते हैं जो अपने बेहतरीन स्वाद के लिए दुनियाभर में मशहूर है। अब आज हम आपको एक ऐसे युवक से मिलवाने जा रहे हैं जो बुलेट पर सैंडविच बेचने निकलता है। जी हाँ, सूरत का एक सैंडविच वाला इन दिनों सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोर रहा है।

इस युवक की खासियत यह है कि ये शख्स बुलेट पर सैंडविच बेचने निकलते हैं और सूरत की VIP रोड पर अपनी बुलेट स्टाल लगाता है। आपको बता दें कि सूरत में यह सैंडविच वाला, ‘सैंडविच वाले बुलेट राजा’ के नाम से मशहूर हैं। इसका नाम हैप्पी है और इन्होने अपनी बुलेट को मॉडिफाई करा कर उसमें चारकोल स्टोव बनवाया है। आपको बता दें कि इनकी ये चारकोल सैंडविच पूरे सूरत में मशहूर हैं।

जी दरअसल हैप्पी सैंडविच को कोयले पर ग्रिल करते हैं और वो सैंडविच पर चटनी का स्प्रेड लगाने के बाद उसमें शिमला मिर्च, प्याज, धनिया और स्प्रिंग अनियन की फिलिंग करते हैं। वह सैंडविच को कोयले पर सेंकने के बाद उसपर चीज डालकर उसे फूड ब्लो टॉर्च से पिघलाते हैं। इसके अलावा हैप्पी सैंडविच पर स्पेशल मसाला भी डालते हैं। आज हैप्पी के स्टॉल पर सैंडविच खाने वालों की लंबी लाइन लगी रहती है और सोशल मीडिया पर भी बुलेट राजा की सैंडविच सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके इस वीडियो को Street Food Recipes नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com