बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की

भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने गृह मंत्री से आग्रह किया कि वह बंगलूरू में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक स्थायी विभाग की स्थापना करें, क्योंकि शहर आतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘बंगलूरू आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है, शहर में स्लीपर सेल का भंडाफोड़ और कई आतंकियों की गिरफ्तारी के जरिए ये बात साबित होती है।

मैंने गृह मंत्री अमित शाह जी से बंगलूरू में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के स्थायी विभाग की स्थापना करने का आग्रह किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इसे जल्द स्थापित किया जाएगा।’

गौरतलब है कि शनिवार शाम भाजपा में हुई फेरबदल के बाद, बंगलूरू दक्षिण सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का नया अध्यक्ष बनाया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की नई घोषित टीम में 29 वर्षीय तेजस्वी सूर्या को युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई। इस तरह पार्टी में सूर्या का कद बढ़ा।

तेजस्वी सूर्या इससे पहले कर्नाटक भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश संगठन में काम कर चुके हैं। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी तेजस्वी सूर्या को टिकट देकर चौंकाया था।

उस वक्त बंगलूरू दक्षिण सीट से पार्टी के दिवंगत नेता अनंत कुमार की पत्नी टिकट की दावेदार थीं। हालांकि, सूर्या पार्टी के भरोसे पर खरे उतरे और जीत हासिल कर संसद पहुंचे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com