बीजेपी नेताओ की वर्चुअल रैलियो से कोरोना संक्रमण और अधिक फैल रहा है: तेजस्वी यादव

बिहार बीजेपी के 75 नेताओं और कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है और सवाल पूछा है कि इन को बताना चाहिए कि आखिर ये सभी कौन सी जमात के हैं?

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी नेता वर्चुअल रैलियां कर रहे हैं जिसकी वजह से संक्रमण और फैल रहा है. 100 में से 75 नेता जो संक्रमित हुए हैं यह आखिर कौन से जमात के लोग हैं? बीजेपी के लोगों से मैं यह पूछना चाहता हूं कि आखिर करोना कौन फैला रहा है?

दरअसल तेजस्वी यादव का इशारा कोरोना वायरस संक्रमण और तबलीगी जमात के सदस्यों से जुड़े विवाद को लेकर है. कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती दौर में तबलीगी जमात के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तब बीजेपी ने जमात के सदस्यों पर देश में कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप लगाया था.

अब जब बिहार बीजेपी के 75 नेता कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव हुए हैं तो तेजस्वी ने पूछा है कि ये कौन से जमात के लोग हैं और कोरोना वायरस कौन फैला रहा है.

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मांग की कि कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए बिहार में विधानसभा चुनाव कुछ दिनों के लिए टाल दिया जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोगों का ध्यान रखने के बदले बीजेपी चुनाव की तैयारी कर रही है.

तेजस्वी ने आगाह किया कि इस तरह की भी बातें सामने आ रही है कि बिहार विधानसभा चुनाव एक ही चरण में कराए जाएं. एक चरण में अगर चुनाव होंगे तो करोड़ों लोग एक साथ सड़क पर आ जाएंगे जिसकी वजह से संक्रमण और ज्यादा फैल जाएगा. क्या बीजेपी और नीतीश कुमार चाहती है कि बूथ में वोट डालने के बाद लोग श्मशान घाट जाएं? क्या लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना सही रहेगा.

तेजस्वी ने कहा कि अगर कोविड-19 संक्रमण खतरा नहीं है तो फिर बिहार विधानसभा चुनाव परंपरागत और निष्पक्ष तरीके से कराए जाने चाहिए, लेकिन अगर संक्रमण खतरा है तो फिर विधानसभा चुनाव को कुछ वक्त के लिए आगे बढ़ा देना चाहिए.

बता दें कि बिहार में पिछले कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ा है और कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 19 हजार पार कर गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com