बीजेपी की असलियत शरद पवार सामने लाए: शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और सहयोगी दल कांग्रेस की तारीफ करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर तंज कसा है.

शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति उत्तर से दक्षिणी ध्रुव तक पहुंच चुकी है लेकिन इस यात्रा में भारतीय जनता पार्टी का जो मजाक बना, उसकी मजेदार कहानियां अब बाहर आने लगी हैं.

सामना में लिखा गया है, शिवसेना का मुख्यमंत्री न बनने पाए या शिवसेना के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सरकार न बनने पाए, इसके लिए परदे के पीछे से जो निर्देशन जारी था.

उस नाटक की असलियत शरद पवार ही सामने लाए हैं. शिवसेना ने सामना में लिखा, ‘शरद पवार झुके नहीं, कांग्रेस ने भी परिपक्वता दिखाई. वहीं दूसरी ओर शिवसेना दबाव तंत्र की परवाह न करते हुए अपनी बात पर अटल रही.

सामना ने लिखा, शरद पवार ने कई खुलासे किए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पवार को ऑफर दी थी कि महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सरकार बनाओ.

पीएम का कहना था कि हमें खुशी होगी. हम दोनों साथ होंगे तो कुछ भी कर सकते हैं. आपके अनुभव की देश को जरूरत है. इस अनुभव का फायदा लेने के लिए महाराष्ट्र में मिलकर सरकार बनाने और केंद्र में मंत्री पद की बड़ी ऑफर दी गई थी लेकिन शरद पवार ने उसे अस्वीकार कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com