बिहार: पॉकेटमार ने नवादा जिले के DM की जेब में डाला हाथ पुलिस ने पकड़ा

बिहार में तो डीएम साहब भी सुरक्षित नहीं हैं या यू कहें कि उस लड़के का दुर्भाग्य था, जिसने डीएम के पॉकेट में हाथ डाला. नवादा के डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी की चर्चा जोरों पर है. पुलिस महकमे के साथ ही अब चौक-चौराहों पर भी इसकी चर्चा होने लगी है. वहीं, डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस ने नवादा नगर के प्रसाद बिगहा में एक युवक को पकड़कर हवालात पहुंचा दिया है.

आरोपी युवक का नाम सोनू कुमार है और वह मंगर बिगहा निवासी विजय यादव का बेटा है. लोग ये भी चर्चा कर रहे हैं कि पॉकेटमार जब डीएम के जेब में हाथ डालने से बाज नहीं आ रहे हैं, तो फिर आम आदमी की बात ही क्या है?

दरअसल, नवादा के डीएम कौशल कुमार प्रसाद बिगहा देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे. लाइन में लगे डीएम साहब के पॉकेट में सोनू ने हाथ डाल दिया. गनीमत रही कि डीएम के साथ रहे सुरक्षाबलों ने तत्काल युवक को पकड़ लिया और स्थानीय थाना की पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि आरोपी युवक पॉकेटमारी की बात से इंकार कर रहा है.

उसने बताया कि वो मंदिर से बाहर निकल रहा था, तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया था और डीएम साहब की जेब में चला गया था. आरोपी युवक के मुताबिक उसने अपना मोबाइल लेने के लिए डीएम साहब के पॉकेट में हाथ डाल दिया. उसे नहीं मालूम था कि वो जिले के डीएम हैं. बहरहाल, युवक को पकड़कर नगर थाना में रखा गया है.

दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि आरोपी सोनू खराब मोबाइल को डीएम साहब की जेब में डालकर उनका महंगी मोबाइल जेब से निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी डीएम साहब के बॉडीगार्ड की नजर उस पर पड़ गई और वो पकड़ा गया. सुरक्षाबलों ने उसे पकड़कर नगर थाना के हवाले कर दिया. थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि आरोपी युवक सोनू से इस बाबत पूछताछ की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com