बिहार के वैशाली में हुआ ये बड़ा हादसा, पढ़ें पटना की टॉप खबरे…

Top Patna News, 21 January Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

नालंदा में बैंक के मैनेजर को गोली मार लूटे 80 हजार

नालंदा, जेएनएन। नूरसराय-चंडी मुख्य मार्ग के बीच स्थित अस्ता मोड़ के सोनवर्षा खंधा के समीप बदमाशों ने बंधन बैंक के प्रबंधक अखिलेश कुमार को लूट के दौरान गोली मार दी। पैर और हाथ में गोली लगने से घायल कर्मचारी से 80 हजार रुपयों भरा बैग लूटकर अपराधी फरार हो गए। जिस बैग को अपराधियों ने लूटा उसमें पॉस मशीन भी रखी थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ में काफी देर तक समय बर्बाद कर दिया। इस दौरान घायल मैनेजर सड़क किनारे ही तड़पते रहे। बाद में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर देखकर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट ली कार

नालंदा: थाना क्षेत्र के माहुरी गांव के समीप बदमाशों ने एक कार को ओवरटेक कर हथियार के बल पर राजगीर निवासी सुधीर प्रसाद की रिनॉल्ट कार लूट ली। जानकारी के अनुसार चालक अपने मित्र के साथ कार लेकर पटना से राजगीर लौट रहा था। उसी दौरान उक्त स्थल पर पीछे से आ रही स्कॉर्पियो कार ने ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली। इसके बाद स्कॉर्पियो से पांच बदमाश उतरे, जिसमें एक ने चालक पर पिस्टल तान दी और उसे कब्जे में लेकर उसकी कार में सवार हो गया। बदमाशों ने चालक व उसके मित्र को नूरसराय के ककड़िया गांव से आगे सुनसान रास्ते पर उतारा और फरार हो गए। थानाध्यक्ष शशि रंजन ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। चालक से पूछताछ की जा रही है।

वैशाली में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए दो मजदूर

वैशाली, जेएनएन। जिले में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। महुआ-हाजीपुर सड़क पर महुआ थाना क्षेत्र के बिरना लखनसेन चौक पर एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी अधिक थीं कि लोग सहम गए। हादसे में दुकान में सोए दो मजदूरों की जलने से मौत हो गई।

पटना में दसवीं के छात्र की सिर में गोली मारकर हत्या

पटना, जेएनएन। राजधानी के दीघा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक नाबालिग छात्र की लाश मिलने से सनसनी मच गई। दीघा थाने के सामने स्थित रेलवे कॉलोनी में एक दसवीं के छात्र की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर उसका शव रेलवे क्वार्टर में फेंक दिया गया। मृतक की पहचान रोहित कुमार (15) के रूप में हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com