बियॉन्से ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद किया ग्रेमी में परफॉर्म

द शो मस्ट गो ऑन वाली कहावत अगर सौ टका किसी पर फिट बैठती है तो वह है हॉलीवुड की टॉप सिंगर बियॉन्से. स्टेज पर आकर परफॉर्म करने से उन्हें कोई भी कारण नहीं रोक सकता।

एक दुसरे से दूर रहकर वैलेंटाइंस डे मनाया ड्रेक और जेनिफर लोपेज़ ने

बियॉन्से ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद किया ग्रेमी में परफॉर्म

जैसा की हमने आपको बताया था कि बियॉन्से प्रेग्नेंट है और जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है लेकिन क्वीन बियॉन्से को कौन रोक सकता है. रविवार को आयोजित हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रेग्नेंट होने के बावजूद बियॉन्से ने शानदार परफॉर्मेंस देते हुए वहां मौजूद हर इंसान का दिल जीत लिया. अपने भारी बेबी बंप के साथ ना सिर्फ उन्होंने गाया बल्कि परफॉर्म भी किया।

टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां

इसके बाद उन्होंने मदरहुड पर एक स्पीच भी दी. हालांकि प्रेगनेंसी के कारण बियॉन्से ज्यादा नाच नहीं पाई लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि वह अपने वर्सेटाइल टैलेंट से किसी भी दर्शकों को बांधे रख सकती है. इस मौके पर बियॉन्से ने गोल्डन ड्रेस के साथ सुनहरा ताज भी पहना हुआ था, उनकी बेटी ब्लू आईवी और उनके पति जे जेड भी दर्शकों में बैठे थे और बियॉन्से को चीयर अप कर रहे थे.

इस महीने की 1 तारीख को ही बियॉन्से ने दुनिया को बताया था कि वह प्रेग्नेंट है और जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. इस पर्फॉर्मेंस के बाद उन्हें बेस्ट अर्बन कंटेंपरेरी एल्बम का अवार्ड भी दिया गया. इस मौके पर बियॉन्से ने अपने पति और बेटी को भी धन्यवाद दिया. इस बार बियॉन्से ग्रैमी अवार्ड के लिए 9 कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com