बिग बॉस 15 में इस एक्ट्रेस की एंट्री कंफर्म, जानिए कौन हैं…..

कलर्स चैनल के सबसे कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 की तैयारियां जोरो से चल रही है. और अब इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं. इनमें एक नाम  टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा का हैं. नेहा पहले चार बार इस शो का ऑफर ठुकरा चुकीं है लेकिन सीजन 15 के लिए उन्होंने हामी भर दी. उनकी एन्ट्री कंफर्म हो चुकी है. इस खबर से फैंस काफी खुश हैं क्योंकि अब उन्हें नेहा को रियल लाइफ में देखने को मौका मिलेगा. आईए आपको बताते हैं कौन हैं नेहा मारदा?

बालिका वधू सीरियल से मिली पहचान

नेहा मारदा राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उनका जन्म 23 सितंबर 1985 को कोलकाता में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ. नेहा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. टीवी पर उन्हें ‘बालिका वधू’ की ‘गहना’ और डोली अरमानों की जैसे सीरियल की वजह से पहचाना जाता है.

बूगी-वूगी शो की विनर रही हैं नेहा

टीवी से नेहा का नाता बचपन से ही जुड़ गया था, पहली बार वो सोनी टीवी के डांस शो बूगी-वूगी में दिखाई दी थीं. उन्होंने इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. नेहा ने 11, 17 और 19 की उम्र में इस शो के लिए पार्टिसिपेट किया. 2004 में वो शो भी विनर भी रहीं. दिलचस्प बात ये हैं कि 21 साल की उम्र में उन्होंने जावेद जाफरी के साथ इस शो को जज भी किया.

टीवी पर इस सीरियल से किया डेब्यू

साल 2005 में नेहा ने सहारा वन के सीरियल ‘साथ रहेगा ऑलवेज़’ से टीवी पर डेब्यू किया. इस शो के बाद वो ‘घर एक सपना’ सीरियल में दिखाई दी. इसमें उन्होंने श्रुति का किरदार निभाया था. नेहा का काम की फेहरिस्त लंबी है. उन्होने जीटीवी के शो ममता, ‘श्श..कोई है’ और एकता कपूर के शो ‘कहे ना कहें’ में भी काम किया. लेकिन उन्हें पहचान मिली कलर्स को पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ से. इसमें उन्होंने गहना का किरदार निभाया. नेहा ने जीटीवी के सीरियल ‘डोली अरमानों की’ में लीड भूमिका निभाई. इस सीरियल के उन्हें फेवरेट बेटी की जी सिने अवॉर्ड भी मिला. नेहा 2008 में शाहिद कपूर विद्या बालन की फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में भी नजर आ चुकी है. इन सबके अलावा नेहा ‘जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी’, ‘श्रद्धा’, ‘देवों के देव महादेव’ में भी दिखाई दी

कई रियल्टी शो का हिस्सा रहीं नेहा

नेहा ने कई रियल्टी शो का भी काम किया हैं. उन्होंने ‘झलक दिखला जा-4’,  ‘बॉक्स क्रिकेट लीग 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ जैसे शोज़ का हिस्सा बनीं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com