बिग बॉस के नए विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी फिर पटरी पर आती दिख रही

बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो गया है और सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के नए विनर चुने गए. जिस तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला शो में सुर्खियां बटोरते थे, उसी तरह उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा खबरों में बनी रहती है. चार महीनें से ज्यादा बिग बॉस के घर में बिताने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी फिर पटरी पर आती दिख रही है.

अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के जिम वर्कऑउट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. उस तस्वीर में वो यू्ट्यूबर नेहा मलिक के साथ नजर आ रहे थे.

अब फैमिली के साथ सिद्धार्थ की एक तस्वीर लोगों को काफी पंसद आ रही है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक खूबसूरत फैमिली फोटो वायरल हो रही है. फोटो में सिद्धार्थ अपनी मां और कजिन्‍स के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देख ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीतने के बाद अपनी मां को एक खूबसूरत तोहफा गिफ्ट किया है.

वायरल हो रही तस्वीर में सिद्धार्थ की मां के हाथ में एक वुडन बॉक्स दिख रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ ने ये गिफ्ट अपनी मां को दिया है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की खुशी देखते ही बन रही है.

वैसे बिग बॉस की जर्नी ने सिद्धार्थ को नई ऊंचाइयों पर तो पहुंचा दिया है. अभी हाल ही में ट्विटर इंडिया ने सिद्धार्थ शुक्ला को मोस्ट ट्वीटेड सेलेब का भी तमगा दिया था. इसके चलते सिद्धार्थ के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए थे और ट्विटर पर #TwitterKingSid ट्रेंड करने लगा था.

सिद्धार्थ शुक्ला को अपने फैंस का तो भरपूर प्यार मिल रहा है लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिख रहे हैं. बिग बॉस में उनकी जीत के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर बिग बॉस को fixed बता दिया था. उनके मुातबिक आसिम रियाज को बिग बॉस जीतना चाहिए था. जब सिद्धार्थ की जीत पर सवाल उठाए गए, तो एक्टर ने खुद आगे आकर सफाई दी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com