बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव मिले यूपी के गवर्नर से

यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर शनिवार (15 जून) को लखनऊ में गवर्नर राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा. बीते कुछ दिनों से यूपी में लगातार बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव लगातार भाजपा की योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद से राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है. आपको बता दें हाल ही में योगी सरकार ने चरमराती कानून व्यवस्था को लेकर बैठक भी की थी. 

अखिलेश यादव ने गवर्नर से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बेटियों की हत्याएं हो रही है. गवर्नर पहले भी सरकार को जगाने का कार्य करते थे, अब वापस अपना कार्य करें. उन्होंने आगरा में वकील के चैम्बर में हुई हत्या का उल्लेख करते हुए कहा कि चैम्बर के भीतर हत्या होना बड़ी बात है. यह ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का परिचायक है. अपराधी खुले आम घूम रहे हैं, अपराधी अपराध कर रहे हैं, महिलाओं और बेटियों के साथ हिंसक वारदातें हो रही है. 

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लखनऊ में बैठक होती है. आपराधिक वारदातें होती है. कचहरी में कोई हथियार लेकर जा नहीं सकता, वहां भी घटनाएं हो रही है. राज्यपाल पर तंज कसते हुए यादव ने कहा कि पहले बातें आती थी कि सब जगह यादव अधिकारी है, किन्तु अब किसी जिले में नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें आशा है गवर्नर सरकार को जगाने का काम करेंगे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com