बालो को फ्रीज़ज़ फ्री बनाने के लिए अपना ले ये तरीका, हर नज़र टिक जाएगी बालो पर

बालों के फ्रिज़ी होने के कई कारण हैं, जैसे- लाइफ़स्टाइल, प्रदूषण यानी पलूशन, पर्यावरण और आपका हेयर केयर रूटीन. और ये सभी चीज़ें आपके बालों पर प्रभाव डालती हैं. हेयर केयर रूटीन का सही तरीक़े से पालन न करना बालों के फ्रिज़ी होने का सबसे बड़ा कारण है और इसीलिए बालों की थोड़ी-सी अतिरिक्त देखभाल से आप इस समस्या से छुटकारा भी पा सकती हैं. जहां शैम्पू, कंडिशनर और सीरम का इस्तेमाल करना ज़रूरी है, वहीं एक और चीज़ है, जिसे दुरुस्त कर के आप इस समस्या का समाधान कर सकती हैं. हमने एक पर्फ़ेक्ट तरीक़ा ढूंढ़ निकाला है. आगे पढ़िए और जानिए कि आप फ्रिज़ी बालों से छुटकारा पाने के लिए क्या कर सकती हैं…

शैम्पू करने के बाद आप बालों में कंडिशनर तो लगाती ही होंगी. आप कंडिशनर बालों की लंबाई में निचले सिरे तक लगाएं. जब कंडिशनर लग जाए तो अपने पसंदीदा हेयर ब्रश को पानी से गील करें और सौम्यता से इसे अपने बालों पर फिराएं. यक़ीन मानिए, ये तरीक़ा बहुत ही कारगर है!

इससे न सिर्फ़ कंडिशनर एकसमान तरीक़े से लग जाता है, बल्कि बहुत प्रभावी ढंग से बालों की उलझन भी सुलझ जाती है. इससे बाल धोने के बाद आपको बालों को कंघी करने की ज़रूरत भी नहीं पड़ती. सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आप बाल धोने के बाद उन्हें ब्लोड्राइ करती हैं तो सूखने के बाद ये ज़्यादा घने नज़र आते हैं और यूं लगते हैं, जैसे आपने किसी सलून में ब्लोड्राइ कराया है!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com