बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी : अगले दस दिनों तक फ्री में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, जानिए पूरा मामला

देश में पिछले कुछ दिनों में पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में गंभीर उत्तर-चढाव देखा गया है. पहले इनके दाम लगातार बढ़ते ही जा रहे थे और अब तक़रीबन पिछले बारह दिनों से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में लगातार कटौती देखी जा रही है. इन सब के बीच अब देश की जनता के लिए एक बड़ी खुशखबरी है जिसके मुताबिक अब आप 15 दिसंबर तक 5 लीटर पेट्रोल फ्री में हासिल कर सकते है. 

दरअसल देश का सबसे बड़ा बैंक SBI और दिग्गज ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने देश क जनता के लिए एक जबरदस्त ऑफर लांच किया है. इस ऑफर को IOC-SBI फ्री पेट्रोल ऑफर नाम दिया गया है और इसके तहत आप इंडियन ऑयल के किसी भी पेट्रोल पंप से एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 लीटर तक पेट्रोल फ्री में हासिल कर सकते है. हालांकि, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको  BHIM SBI Pay के जरिए भुगतान करना होगा और यह ऑफर सिर्फ इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाने पर ही मिलेगा.

देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर की जानकारी दी है. आपको बता दें कि इस ऑफर की अंतिम तिथी 15 दिसंबर है और इसका लाभ लेने के लिए 100 रुपए का न्यूनतम ट्रांजेक्शन करना जरुरी है. इस ऑफर में लकी ड्रॉ के जरिए विजेताओं को कैशबैक दिया जायेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com