बहन को सुपरस्टार बनाने के लिए कटरीना नहीं छोड़ रहीं कोई कसर, डेब्यू के लिए की थी मदद

कटरीना कैफ ने हाल ही में सलमान खान के साथ भारत की शूटिंग खत्म की है। हाल ही में कटरीना बॉलीवुड के तेजी से उभरते स्टार विक्की कौशल के साथ एक शो में पहुंचीं, जहां विक्की और कटरीना ने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई खुलासे किए जो उनके फैंस लंबे समय से जानना चाहते थे।

कटरीना से जब उनकी बहन इसाबेल के बारे में सवाल पूछा गया तो वो काफी एक्साइटेड हो गईं। लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि कटरीना की बहन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसाबेल अक्सर कटरीना के साथ पार्टियों और इवेंट्स में साथ देखी जाती हैं। जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे।

शो में कटरीना ने खुलासा किया कि इसाबेल ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। कटरीना की ये बात सुनकर विक्की कौशल भी हैरान रह गए। कटरीना ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को एक्टिंग की कई बातें सिखाईं जिससे इंडस्ट्री में उसकी राह आसान हो जाए। इससे पहले खबरें ऐसी थीं कि इसाबेल, आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस कर रही हैं। इसका पता नहीं चल पाया है कि कटरीना जिस फिल्म के बारे में बात कर रही हैं क्या ये वही फिल्म है। कटरीना के बाद विक्की कौशल अपनी सक्सेस पर कहते हैं कि वो अभी भी मॉल में नॉर्मल लोगों की तरह ही जाते हैं।

कटरीना से जब फिल्म जीरो में बबीता कुमारी के रोल पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निर्देशक आनंद एल राय की वो पहली पसंद थीं। जब आनंद एल राय ने रोल का ऑफर किया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। बता दें कि दिसंबर 2018 में शाहरुख खान, अनुष्का और कटरीना स्टारर जीरो रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

सलमान खान के साथ कटरीना की फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। जल्द ही फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुट जाएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com