बस भाभी को ऐसे खिला दें एक लौंग, 1 मिनट में आप पर लुटा देगी सब कुछ

दुनियाभर में कई लोग हैं जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में लौंग से वशीकरण एक ऐसा वशीकरण टोटका है जो सबसे सरल है और सबसे ज्यादा असर भी करता है. कहते हैं इसकी मदद से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. इसका उपयोग तांत्रिक क्रियाओं में भी किया जाता है. ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप लौंग से वशीकरण कर सकते हैं. कहा जाता है लौंग के टोटके से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं लेकिन ध्यान रखे कि यह टोटका आप केवल किसी अच्छे कार्य के लिए कर सकते हैं बुरे काम के लिए नहीं वरना यह आपके लिए घातक हो सकता है.

टोटका – इसके लिए सबसे पहले 3 लौंग, एक रुई की बाती के साथ 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की रख लीजिए. अब इसके लिए शुक्रवार का दिन सबसे उपयुक्त माना जाता है इस वजह से यह टोटका केवल शुक्रवार को ही करें. किसी भी शुक्रवार के दिन सुबह के समय 3 बजे उठ जाएं. उसके बाद नहा लें और नहाने के बाद 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर अपने पास रख लें और अब 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखकर रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें.

अगर गलत दिशा में रखा है मनी प्लांट तो हो सकती है, धन की बहुत बड़ी हानि

इसके बाद लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें. अब “ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा” इस मंत्र का 1100 बार जाप करें. इसके बाद दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और अंत में यानी तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल करें. कहा जाता है तीसरे शुक्रवार को यह लौंग उसके पास रख दें जिसे आप वश में करना चाहते हैं या फिर उसे आप यह खाने में दें. इससे वह आपके वश में हो जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com