बस करें ये छोटा सा उपाय शादीशुदा स्त्री भी आगे होकर कहेगी, ”बना लो मेरे साथ संबंध”

आजकल लोगों को किसी को भी अपने वश में करने के लिए वशीकरण का तरीका सबसे बेहतर लगता है. ऐसे में वशीकरण करना उन लोगों के लिए लाभदायक होता है जो तंत्र में विश्वास करते हैं. वहीं ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जो किसी ना किसी को तो अपने वश में करना ही चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ वशीकरण के उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद वह आपके वश में हो जाएगी. आइए जानते हैं.

1. अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करण चाहते हैं तो काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डाल दें. ऐसा करने से वह वशीभूत हो जाएगी और आपको अपना सब कुछ दे देगी.

2. अगर आप किसी स्त्री से केवल सम्भोग चाहते हैं तो तगर, कूठ, हरताल व केसर को समान भाग में लेकर अनामिका अंगुली के रक्त में पीसकर तिलक लगाकर स्त्री के सामने जाए. इसे देखते ही महिला वशीभूत हो जाएगी और आपको खुद आगे होकर संबंध बनाने के लिए कहेगी.

क्यों रेप पीड़ित लड़कियों का चेहरा किया जाता हैं धुंधला, इसके पीछे का सच जानकर जायेंगे चौंक

3. अगर आप किसी स्त्री को खुद से प्रेम करने के के लिए मजबूर करना चाहते हैं तो पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें, लाभ होगा.

4. अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दें.

5. अगर कोई स्त्री आपकी बात नहीं मान रही है तो उससे बात मनवाने के लिए पीली हल्दी, घी (गाय का), गौमूत्र, सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर अपने शरीर पर लगा लें, काम बन जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com