बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया पड़ोसी और

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गया का है. इस मामले में गया में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है और इस मामले को सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में एक किराएदार के रूप में रहने वाले कारू रमानी ने उसी घर में किराए के मकान में रहने वाले एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है और आरोपी अब तक पुलिस हिरासत में नहीं आ पाया है क्योंकि वह मौके से फरार हो गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल में भेजा दिया है और ऐसा बताया जा रहा है कि बच्ची अपने माता- पिता के साथ किराए के मकान में रहती है और घटना के समय उसके माता-पिता घर के बाहर गए हुए थे. उसी घर में बगल के कमरे में रहने वाले किराएदार कारू रमानी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले आया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं जब बच्ची के माता-पिता घर पर आए तो बच्ची रो रही थी और बच्ची ने पूरी घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी और उसी के बाद पीड़ित के घरवालों ने सिविल लाइन थाना के पुलिस को सूचना दिया. यह खबर सुनते ही पुलिस घटनास्थल पर गई और उन्होंने पीड़िता बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेजा. इस मामले में बच्ची ने पुलिस को कहा- ”कारु अंकल ने मइंया का गला भी दबाया और कान भी खिचे.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com