फेसबुक से लिंक कर पाएंगे Instagram अकाउंट, कंपनी ने दी जानकारी

Facebook की तरफ यूजर एक्सपीरिएंस को बेहतरीन बनाने के लिए नए-नए अपडेट जारी किए जाते रहे हैं। हालांकि अब Facebook की तरफ से Instagram अकाउंट को लिंक करने की सुविधा दी जाएगी। Facebook की तरफ से इस फीचर्स पर काफी लंबे वक्त से काम चल रहा है, जिसके लाइव होने के बाद Facebook अकाउंट पर Instagram स्टोरी को डिस्प्ले किया जा सकेगा। इससे उन यूजर्स को काफी आसानी हो जाएगी, जो Facebook के साथ ही Instagram पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके अलावा Facebook से इंस्टाग्राम अकाउंट लिंक होने पर यूजर्स को ट्रैफिक इंप्रूव करने में मदद मिलेगी।

मिलेगा यूनीफाइड इंटरफेस 

सोशल मीडिया एक्सपर्ट Matt Navarra ने Facebook के नए फीचर का खुलासा किया है। फोटो शेयरिंग ऐप के नए फीचर का स्क्रीनशॉट Navarra ने अपने ट्विटर पोस्ट में जारी किया। Instagram के कुछ चुनिंदा यूजर्स को कंपनी की तरफ से अपने Instagram स्टोरी को Facebook से लिंक करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। Facebook के प्रवक्ता की तरफ से भी इस नए फीचर के बारे में कंफर्म कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम नए फीचर पर काम कर रहे हैं, जो लोगों को अपनी Instagram स्टोरी को Facebook पर शो करने का ऑप्शन उपलब्ध कराएगा। साथ ही यूजर Facebook पर ही देख पाएंगे कि किसने उनकी Instagram स्टोरी को देखा है और किसने रिप्लाई किया है. Facebook की तरफ से अपने यूजर्स को यूनीफाइड इंटरफेस मुहैया कराना की कोशिश हो रही है।

Facebook इन फीचर्स की भी कर रहा टेस्टिंग 

The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक  Facebook की तरफ से एक अन्य फीचर पर काम किया जा रहा है, जिसमें यूजर Facebook Messenger को Instagram Messeges से लिंक कर पाएंगे। Instagram यूजर अगर अपने अकाउंट को Facebook से लिंक कर देते हैं, तो उन्हें Instagram की स्टोरी Facebook पर दिखने लगेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com