फेसबुक पर हुई दोस्ती, पहली मुलाकात में ही हुआ ऐसा कि उतार दिया मौत के घाट

फेसबुक पर दोस्ती कर युवक ने दोस्त को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मिलने बुलाया। अपने साथ तीन दोस्त लेकर आने और रुपए को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद चारों बदमाशों ने मिलकर चाकू, डंडे और फर्शी से युवक की हत्या कर दी। युवक का मोबाइल, गाड़ी और पैसे लेकर भाग गए। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है।

रावजी बाजार पुलिस के मुताबिक, करण उर्फ भय्यू (27) पिता सुनीलराव पारखे निवासी डॉक्टर कॉलोनी नंदानगर की हत्या करने वाले विकास उर्फ गोलू (20) पिता नीलेश सुगंधी निवासी भंवरकुआं, सैयद अरबाज उर्फ पहलवान (20) पिता इकरार हुसैन, निवासी साउथ तोड़ा, मो. साजिद उर्फ सलमान (18) पिता मोती तबेला और फैजान (18) पिता आयूब खान निवासी मोती तबेला को गिरफ्तार किया है।

एसपी(पश्चिम) सूरज वर्मा ने बताया कि 3 फरवरी को करण का शव मोती तबेला स्थित उर्दू स्कूल में मिला था। मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई। इसमें थानेदार एसएस बघेल, सिद्धार्थ शर्मा, एसआई राकेश मिश्रा एवं आरक्षक विजय तिवारी और धर्मेंद्र पाठक को शामिल किया गया। स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पता चला कि घटना स्थल से चार बदमाश भागे हैं। फुटेज के आधार पर छानबीन के बाद चारों बदमाश की पहचान हो गई। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन वे शहर से बाहर भाग गए थे।

मुखबिर की सूचना पर पता चला कि साजिद और फैजान रिश्तेदारों के घर छिपे हैं। पुलिस ने दोनों को सोमवार रात पकड़ लिया। वहीं गोलू और सैयद को बुधवार रात परदेशीपुरा इलाके से उनके रिश्तेदार के घर से पकड़ा

रुपए की जरूरत पड़ी तो फोन कर बुलाया

पूछताछ में पता चला कि गोलू की करण से फेसबुक के जरिए कुछ महीने पहले ही दोस्ती हुई थी। इसी दौरान करण ने उसे बताया था कि वह समलैंगिक है। शारीरिक संबंध बनाने के एवज में रुपए भी देता है। हत्या के कुछ दिन पहले गोलू के भाई का एक्सीडेंट हो गया था। भाई के इलाज के लिए उसे रुपए की जरूरत थी। 2 फरवरी को उसने करण को बताया था कि उसे पैसों की आवश्यकता है। इस पर करण ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपए देने के लिए कहा था। करण मामा की गाड़ी, पांच हजार रुपए और 20 हजार कीमत का मोबाइल लेकर गोलू से मिलने गया था। दोनों हरसिद्धि मंदिर के पास पहली बार एक-दूसरे से मिले थे। इसके बाद गोलू उसे लेकर उर्दू स्कूल चला गया था। जहां पहले से गोलू के बाकी दोस्त मौजूद थे।

दोस्त लाने पर था नाराज

पुलिस को आरोपित गोलू ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के पहले करण से रुपए मांगे थे। लेकिन उसने देने से मना कर दिया था। वह अपने तीन दोस्तों को साथ में लेकर आने पर विवाद करने लगा था। इसके बाद चारों ने मिलकर पहले चाकू से हमला किया। बाद में डंडे से पीटा और सिर फर्शी पटककर कुचल दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com