फेमस एक्ट्रेस सपना चौधरी की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सपना चौधरी के चहाने वालों की कमी नहीं है। सपना चौधरी हरियाणा की रहने वाली हैं। सपना चौधरी 12 साल की उम्र से ही डांस शो करती आर्ई हैं।सपना ने एक ही गाना किया था और उस गाने की वजह से वह हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान, यूपी, दिल्ली और पंजाब में फेमस हो गई थी।सपना चौधरी के हर दिन एक न एक लाइव शो जरूर आता है। सपना चौधरी के नए शो की कोई कमी नहीं है। आज हम आपको सपना चौधरी के एक लाइव शो की क्या कीमत है वही बताएंगे। बता दें कि सपना के एक शो को कराना इतना भी आसान नहीं है।
लोगों को बहुत ही कोशिश करनी पड़ती है सपना के एक शो कराने के लिए। जिसको भी सपना का शो कराना होता है तो पहले उन्हें सपना की टीम से मिलना पड़ता है और सपना की फीस के बारे में सारी जानकारी लेनी होती है। हरियाणा की ट्रेेंडिंग टीम है जिन्होंने सपना की टीम के साथ मीटिंग की है और उनके शो की रेट जाना है।

सपना के लाइव शो कराने के लिए पहले आपको सपना की टीम को 50 हजार रुपए एडवांस में देने होते हैं। फिर सपना लाइव शो में 2-3 घंटे डांस करेंगी और पूरे शो की कीमत 1 लाख रुपए होती है। सपना जिस म्यूजिक कंपनी के साथ जुड़ी हुर्ई हैं उसी कंपनी के कैमरामैन वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com