फ़िल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता 7 मार्च को बिनॉय गांधी के साथ शादी करेगी

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की पसंदीदा जगह है। अब हिंदी सिनेमा के वेटरन फ़िल्ममेकर जेपी दत्ता और एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता शादी 7 मार्च को फ़िल्ममेकर बिनॉय गांधी के साथ जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मगर, जयपुर में अपने जीवन के इस ख़ूबसूरत चैप्टर को शुरू करने के पीछे निधि के पास एक बेहद निजी और ख़ास वजह है।

निधि जयपुर के रामबाग पैलेस मैदान में शादी कर रही हैं। यह वही जगह है, जहां उनके पिता और मां की शादी हुई थी। शादी के आयोजन स्थल के बारे में बात करते हुए बिंदिया गोस्वामी ने कहा- ”विवाह स्थल हम लोगों के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि यह वह जगह है जहां जेपी और मैंने शादी की थी। हमारा सफ़र उन लॉन पर शुरू हुआ था और अब हमारी बेटी वहां अपनी प्रेम कहानी शुरू कर रही है। हम इसे ‘देवताओं का उद्यान’ कहते हैं, क्योंकि हम चाहते हैं कि सभी देवता युवा जोड़े को आशीर्वाद दें।”

वेटरन एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पिछले साल मार्च से शादी की तैयारियां कर रही हैं। तब ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया और रामबाग का दौरा किया था। अगस्त 2020 में निधि और बिनॉय की सगाई हुई थी। शादी में पारिवारिक दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

जेपी दत्ता की फ़िल्म पलटन में काम कर चुके अर्जुन रामपाल अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं। शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें इंडस्ट्री के लोगों को बुलाया जाएगा।

फ़िलहाल प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही हैं। शादी की सभी रस्मों को बिंदिया ने ख़ुद सोचा है और आकार दिया है। उन्होंने बताया- मेहंदी समारोह का विषय ‘कृष्ण की छवि’ है, क्योंकि मेरे पिता गोकुल (मथुरा) से हैं। हर समारोह में एक कलर थीम भी है। हल्दी समारोह के लिए ‘मैरीगोल्ड स्पीच’ रंग की थीम तय की गयी है, जहां लोग केसरिया रंग के परिधान पहनेंगे। बता दें, जेपी दत्ता ने बॉर्डर, गुलामी, बंटवारा, क्षत्रिय, यतीम जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है। अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ख़ान ने उनकी फ़िल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बिंदिया गोस्वामी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं। सत्तर और अस्सी के दौर में उन्होंने कई यादगार फ़िल्मों में अहम किरदार निभाये, जिनमें खट्टा-मीठा, गोलमाल, शान, आमने-सामने जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com