फरहान अख्तर ने किया एक्स गर्लफ्रेंड के लिए झगड़ा, घर मनाने पहुंचीं

मुंबई. फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर का अफेयर की ख़बरे लगातार सुर्ख़ियों में है. लेकिन इस बात कोई पुख्ता सबूत नहीं है की ऐसा है की नहीं. सूत्रों की माने तो हाल ही में फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ है.फरहान अख्तर ने किया एक्स गर्लफ्रेंड के लिए झगड़ा, घर मनाने पहुंचीं

इसकी वजह है आदित्य का अपनी एक्स श्रद्धा के दोबारा नजदीक आना बताया जा रहा है. हाल ही में महेश भट्ट की पार्टी में श्रद्धा और आदित्य को एक साथ हंसी-मजाक और फोटो सेशन करते देखा गया. जब इस बारे में फरहान अख्तर को पता लगा तो वह अपना आपा खो बैठे और आदित्य रॉय कपूर से झगड़ा कर लिया.

सूत्रों की माने तो इससे पहले भी वह ‘ओके जानू’ में दोनों को साथ देखकर नाराज थे. और इस बार खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए. वहीं आदित्य ने भी फरहान को उनकी बातों का करारा जवाब दिया.

इस लड़ाई तो रोकने के लिए  श्रद्धा को बीच में आना पड़ा और बाद में वह फरहान को शांत करने के लिए उनके घर भी गईं थी. रॉक ऑन 2′ की रिलीज के आसपास का है. इनके अफेयर की आना शरू हुई थी.

यहां तक कि फरहान की 16 साल की शादी टूटने की वजह भी श्रद्धा भी बताई गई थी. बता दे की जब श्रद्धा पर फरहान के प्यार की ऐसी खुमारी चढ़ी कि वह अपना घर छोड़कर उनके साथ लिव-इन रहने लगी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com