प्रेग्नेंट पॉप स्टार गायिका ने करवाया ‘न्यूड’ फोटोशूट (देखें तस्वीरें)

पॉप स्टार गायिका बेयोंसे नोल्स ने इंस्टाग्राम पर जुड़वा बच्चे के साथ गर्भवती होने की खबर पोस्ट की और इस खबर के बाद उन्होंने लोकप्रियता के मामले में उन्होंने गायिका सेलेना गोमेज को पीछे छोड़ दिया।

सीबीएसई का राहत भरा फैसला, 2017 को माना जाएगा पहला अटेम्प्ट

प्रेग्नेंट पॉप स्टार गायिका ने करवाया ‘न्यूड’ फोटोशूट (देखें तस्वीरें)अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही पॉप स्टार ने न्यूड फोटोशूट करवाया है।बेयोंसे ने अपने प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने के लिए एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फोटोशूट में वह न्यूड पोज देती दिख रही हैं। बिना कपड़ों के अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाकर पॉप स्टार ने पोज दिया है। इन तस्वीरों में वह अंडर वाटर भी पोज देती नजर आ रही हैं।

उनकी प्रेग्नेंसी की पोस्ट पर लोगों ने 334,000 कमेंट किए, इसे आठ घंटे में 63.3 लाख लोगों ने पसंद किया। इसके पहले यह रिकॉर्ड सेलेना गोमेज के नाम था, जिन्होंने पिछले साल जून में कोक पीते हुए अपनी तस्वीर साझा की थी, जिसे 63 लाख लोगों ने पसंद किया था।

10-183x246

बड़ा फैसला: हरियाणा सरकार ने सरकारी कर्मचारियों की बड़ाई रिटायरमेंट की उम्र

उनके प्रेग्नेंट होने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश है। जिसका अंदाजा आप उनकी तस्वीरों पर मिल रहे लाइक्स से समझ सकते हैं।

बेयोंसे के पोस्ट करने के एक घंटे में 24.3 लाख लाइक और 166,000 कमेंट किए गए।

अमेरिका की दिग्गज पॉप सिंगर बेयोंसे ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम अपना प्यार और खुशी बांटना चहेंगे। हमें दोगुनी खुशी का अशीर्वाद मिला है। हम बहुत खुश हैं कि हमारे परिवार में दो लोग और जुड़ जाएंगे और हम आपकी शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा करते हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com