प्रियंका चोपड़ा माँ के जन्मदिन पर बच्ची बन गईं

बॉलीवुड और हॉलीवुड में रानी की तरह राज कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में बीते कल प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का बर्थ डे था और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां का बर्थ डे मनाया. जी हाँ, प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बच्चों की तरह अपनी मां के हाथ से केक खाती नजर आ रही हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Birthday cakes! My fav.. @madhumalati #familyfirst #travelbug

आपको बता दें कि प्रियंका मां को उनके बर्थ डे पर डिनर के लिए बाहर​ ले गई थीं और प्रियंका की मां ने सोशल मीडिया पर डिनर की फोटो भी शेयर की है. वहीं प्रियंका ने मां के बर्थ डे पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ”बेस्ट बर्थ डे गर्ल। आई लव यू। मेरी ताकत बने रहने के लिए शुक्रिया.” अब बात करें प्रियंका के काम की तो वह अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ की शूटिंग खत्म कर चुकीं हैं और कुछ समय पहले प्रियंका मुंबई फिल्म की शूटिंग पूरी करने आई थीं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर शूटिंग पूरी होने का पोस्ट भी शेयर किया था और ‘द स्काइ इज पिंक’ में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म की कहानी 13 साल की सायशा चौधरी की कहानी है जिसे 13 साल की उम्र में पल्मनरी फाइब्रोसिस बीमारी हो जाती है और उसके बाद वह मोटिवेशनल स्पीकर बन जाती है लेकिन कभी हार नहीं मानती है. उसके बाद 18 साल की उम्र में उनकी मौत हो जाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com