प्रियंका और निक जोनस अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए ख़ास तैयारी में…

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आ रहीं हैं और उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन के बाद वापस यूएस लौट गई हैं और अब प्रियंका चोपड़ा अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए प्लान कर रही हैं.

आप जानते ही होंगे कि उन्होंने साल 2018 में 1 दिसंबर को जोधपुर में शादी रचाई थी और उनकी शादी का जश्न तीन दिन तक चला था. ऐसे में हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ”हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है, हां निक जोनस के पास जरूर है.”

एक्ट्रेस ने जब निक से पूछा तो उन्होंने पहले बताने से इनकार कर दिया और उन्होंने कहा कि ”निक इसके लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं.” वहीं प्रियंका चोपड़ा इस प्लान को लेकर बहुत उत्सुक हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इन दिनों वह निक के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं.

वहीं उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक, आयशा चौधरी नाम की लड़की की कहानी है, जो पल्मोनरी फाइब्रोसिस की लाइलाज बीमारी से पीड़ित थी. फिल्म में आयशा की छोटी सी जिंदगी और उसके मां-बाप का स्ट्रगल दिखाया गया है. इस फिल्म में जिंदगी की जंग और उसमें सबकुछ गवां कर भी जीने की कहानी है.

इस फिल्म में आयशा की बॉडी में इम्यून सिस्टम है ही नहीं, वो बहुत जल्दी एलर्जी पकड़ सकती है और भीड़ में नहीं जा सकती और अगर उसने कोई भी बैक्टीरिया पकड़ा तो बहुत जल्दी बहुत बीमार हो जाएगी और आगे चलकर उसको पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी भी हो जाती है, जो लाइलाज है.

इस फिल्म में उसके मां-बाप निरेन चौधरी (फरहान अख्तर) और अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा) उसके पैदा होने के बाद से ही उसे दिल्ली के हर डॉक्टर को दिखा चुके हैं और आगे जाकर उन्हें लंदन में बेटी का इलाज करवाना पड़ता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com