प्रयागराज को मोदी देंगे 5000 करोड़ का ये तोहफा

मोदी यहां इतने ही बजट की प्रस्तावित परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे, जो प्रयागराज क्षेत्र में दूरगामी परिणाम होगा जिससे क्षेत्र की तस्वीर पूरी तरह से बदल जाएगी। इसके साथ ही बता दें कि इलाहाबाद से प्रयागराज हो चुके शहर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत बड़ी व दूरगामी परिणाम देने वाली योजनाओं का तोहफा देने वाले हैं। वहीं बता दें कि नए साल में इन योजनाओं का शुभारंभ होगा।

बता दें कि 5000 करोड़ रुपए की यह परियोजना पूरे प्रयागराज को भी बदल देगी। जिन परियोजनाओं की आधारशिला रखी जाएगी, उसमें संगम पर रोपवे प्रयागराज नई दिल्ली जल मार्ग, सोलर पार्क, शंकरगढ़ में रिफाइनरी, अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही प्रयागराज आ सकते हैं जिसके लिए 7 दिसंबर को उनका कार्यक्रम प्रस्तावित हुआ है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पीएम मोदी का यह दौरा नए साल पर कुंभ नगरी में होगा। इसके साथ ही वे यहां करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। वहीं बता दें कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम कहां होगा इस पर अभी असमंजस बना हुआ है। इसके साथ ही मोदी अपनी प्रस्तावित यात्रा कार्यक्रम के दौरान 5000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

तो इस दिन महिलाओं को सेक्स करने का नशा चढ़ र​हता…

गौरतलब है कि इनमें कुछ योजनाओं का डीपीआर तैयार हो चुका है और उसकी प्रेजेंटेशन भी पूरा हो गई है। वहीं बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में इन सभी की आधारशिला रखी जाएगी। वहीं बता दें कि इसमें खास बात यह भी होगी कि प्रधानमंत्री लगभग ₹5000 की परियोजनाओं का लोकार्पण भी इस कार्यक्रम के दौरान करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com