पोर्न देखने वाले की खेर नही, शिकायत करने वाले को मिलेंगे लाखो रुपए…

वहीं आप सभी को बता दें कि पहले इसके लिए इनाम की रकम 30 लाख रुपए तय की गई थी लेकिन अब साइबरस्पेस एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ चाइना ने कहा कि उसने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 9800 अकाउंट्स को साफ किया और इन पर आरोप था कि ये राजनीतिक तौर रूप से हानिकारक जानकारी और अफवाहें फैलाने का काम करते हैं.


आप सभी को बता दें कि गर्वंमेंट रेगुलेटर्स ने कहा कि 1 दिसबंर से अश्लील और अवैध पोर्न पब्लिकेशन की रिपोर्ट करने के लिए नागरिकों को कैश प्राइज देने की योजना को और बेहतर कर दिया गया है. इस मामले में पोर्न की ऑनलाइन बढ़ रही लोकप्रियता से इस समय चीन सबसे ज्यादा परेशान है ऐसे में वहां की सरकार ने इस बार बहुत बड़ा दांव लगाया है. इस मामले में वहां के रेगुलेटर्स का कहना है कि इलीगल कंटेट की रिपोर्ट करने वाले लोगों के लिए 61 लाख रुपए तक की प्राइज मनी तय की गई है और पोर्न की शिकायत करने वाले के लिए प्राइज मनी की व्यवस्था पहले से थी, जिसे दोगुना कर दिया गया है.

Omg: इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार​ दिखाए प्राइवेट पार्ट्स तस्वीरें देखकर उड़ जायेगें होश

इस मामले में सीएसी ने नए नियमों को भी जारी किया और इन नियमों के तहत सर्विस प्रोवाइडर्स को चैट लॉग, नेटवर्क पते और डिवाइस प्रकार सहित यूजर्स के डाटा की जानकारी पुलिस को सौपेंगे. आप सभी को बता दें कि इंटरनेट रेगुलेटर ने लापरवाही और गैर जिम्मेदारी के लिए लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीचैट और वीबो को भी दंडित किया गया है और इस मामले में चीन में अफसरों का मानना है कि पोर्न का बढ़ता चलन राष्ट्रीय एकता को खतरे में डालता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com