पेन को लेकर हुआ विवाद शुरू और मौत पर आकर हुआ खत्म

हाल ही में अपराध का एक मामला जयपुर के बाहरी क्षेत्र के चाकसू इलाके से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार को 8वीं कक्षा की छात्रा के मृत अवस्था में मिलने से सभी हैरान रह गए. इस मामले में बताया गया है कि लड़की परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थी, जहां से वह लापता हो गई थी. वहीं लड़की के लापता होने के बाद परिवारवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी और उसके बाद 8वीं कक्षा की छात्रा का शव बीते गुरुवार सुबह लहूलुहान हालत में पाया गया. इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद बीते शनिवार को इस बारे में कहा कि ”लड़की की हत्या उसी के स्कूल में पढ़ने वाली एक 10 वर्षीय छात्रा ने पेन की वजह से कर दी थी.”

इसी के साथ इस मामले में यह आरोप है कि बुधवार को लड़की ने 8वीं कक्षा की छात्रा का पेन छीन लिया था, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. लेकिन जब पीड़ित लड़की घर जा रही थी तो फिर से उनके बीच झगड़ा होने लगा. पुलिस अधिकारी का कहना है, लड़की ने पहले 8वीं की छात्रा पर लोहे की रॉड से हमला किया, जिसके बाद किसी नुकीली चीज से 19 बार हमला किया. इसकी वजह से लड़की की मौत हो गई.

वहीं पुलिस ने इस मामले में यह भी कहा कि, ”लड़की ने घटना को अंजाम देने के बाद शाम को पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी और इसके बाद लड़की की मां मामले को छिपाने लगी और लड़की और उसकी मां, दोनों ने मिलकर शव को एक बौरे में भरा और घर के नजदीक एक तालाब के पास फेंक दिया, और इसके बाद लड़की की मां ने इसकी जानकारी अपने पति को भी दी. फिर दंपती ने मिलकर बोरे को निकालकर उस नष्ट कर दिया.” इस मामले में डीसीपी ने बताया कि, ”नाबालिग को हिरासत में लिया गया है जबकि उसके माता-पिता को शव जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com