पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा: सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के लिए अस्पताल के बाहर जमा हुए फैन्स

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सुरक्षा कारणों से नानावटी अस्पताल और अमिताभ के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. अमिताभ और अभिषेक दोनों ही नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

अधिकारियों ने बताया कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित दोनों बंगलों के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद लोगों ने विले पार्ले स्थित अस्पताल के बाहर एकत्रित होना शुरू कर दिया था. लेकिन उन्हें लगातार वहां से हटाया जा रहा है.

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा, ‘अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ न लगे इसलिए हमने पुलिस बल की ज्यादा तैनाती कर दी है.

अस्पताल में और भी कोरोना मरीज हैं, उन्हें भी परेशानी नहीं होनी चाहिए. हमारे अधिकारी अस्पताल के बाहर हैं और लोगों को अस्पताल के बाहर जमा नहीं होने दिया जा रहा है.’

जुहू पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि एक्टर के बंगले के बाहर अतिरिक्त बल तैनात किया गया है क्योंकि यहां लोग एकत्रित हो सकते हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे. अमिताभ की उम्र 77 वर्ष है और अभिषेक 44 वर्ष के हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com