पुलिस ने आरोपितों से एक रायफल एक रिवाल्वर व चार तमंचे बरामद किए और गनर की कार्बाइन की सील

मंदिर की भूमि के विवाद में अधिवक्ता मंजुल चौबे और उसकी चचेरी बहन की हत्या के मामले में गिरफ्तार सपा एमएलसी कमलेश पाठक समेत सात आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक रायफल, एक रिवाल्वर व चार तमंचे बरामद किए है। वहीं एमएलसी के गनर की कार्बाइन सील करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपितों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

रविवार को मंदिर में महंत के निधन के बाद भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग में वकील मंजुल चौबे और उसकी चचेरी बहन सुधा की गोली लगने से मौत हो गई थी। दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक, उनके भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख संतोष पाठक, छोटे भाई रामू पाठक और चालक व गनर को गिरफ्तार किया था।

वहीं आठ नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार एमएलसी समेत सात आरोपितों को न्यायालय में पेश किया है। एसएसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से एक रायफल, एक रिवाल्वर व चार तमंचे बरामद हुए है। आरोपितों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई शुरू की गई है।

एमएलसी के सुरक्षा कर्मी एटा निवासी अवनीश सिंह को निलंबित करने के साथ ही उसकी कार्बाइन सील कर दी गई है। एसपी सुनीति ने बताया कि एक वीडियो में गनर को मारपीट करते देखा जा रहा है। घटना में संलिप्तता मानते हुए उसे निलंबित कर दिया गया है। जांच की जाएगी कि कार्बाइन से फायरिंग हुई है कि नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com