पुलिस को चुनौती देते हुए एक बार फिर से ताला तोड़कर चोर उठा ले गए नकदी व जेवरात…

चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक बार फिर से ताला बंद घर को निशाना बनाया। पनकी थाना क्षेत्र में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में परिवार समेत शामिल होने गए बैंककर्मी के घर से चोरों ने एक लाख नकद व चार लाख के जेवरात पार कर दिए। देर रात घर लौटे बैंक कर्मी ने घटना की जानकारी होने पर सोमवार सुबह पुलिस को तहरीर दी। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

मुख्य गेट फांद कर अंदर पहुंचे चोर

पनकी सी ब्लॉक निवासी पूर्णेन्दु शुक्ला पनकी स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम वह पत्नी प्रतिमा व दोनों बच्चों को लेकर रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने केशवपुरम गए थे। देर रात जब घर लौटे, तो सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। अंदर बिखरा पड़ा सामान देख उनके होश उड़ गए। बताया कि चोर मुख्य गेट फांद कर घर में दाखिल हुए और कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे लगभग चार लाख कीमत के गहने और एक लाख की नकदी उठा ले गए।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

उन्होंने अगल बगल के लोगों से पूछा पर किसी को इस चोरी की भनक तक नहीं लग सकी थी। सोमवार सुबह पीडि़त ने घटना की तहरीर पनकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल समेत आसपास का मुआयना किया पर कहीं कोई खास सुराग नहीं मिल पाया। हालांकि पनकी एसओ विनोद कुमार सिंह का कहना है कि घटनास्थल से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com