पार्टनर का सेक्स मूड बना सकती है ये मसाज

पार्टनर का सेक्स मूड बना सकती है ये मसाज

शारीरिक संबंध बनाना हर किसी को पसंद होता है. आज के टाइम में हर कोई इससे जुड़ा हुआ है और शादी के पहले ही सभी सेक्स कर चुके होते हैं. लेकिन शादी के बाद सेक्स करना ज्यादा अच्छा होता है क्योंकि आप आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका पार्टनर क्या चाहता है. इसके अलावा आपअपने पार्टनर को रिझाने के लिए कई तरीके अपना सकते हैं. आप कुछ तरीके जानते भी होंगे और उन्हें अपनाते भी होंगे. उन्ही तरीकों में से एक मसाज भी है. मसाज इंटिमेसी को बढ़ाने का एक सबसे मजेदार तरीका है. मेल और फीमेल दोनों पर इसका समान असर पड़ता है. अगर आप भी अपने पार्टनर का मूड बनाना चाहते हैं तो सेक्स मसाज का तरीका अपना सकते हैं. जानिए उन मसाज के बारे में.पार्टनर का सेक्स मूड बना सकती है ये मसाज

पार्टनर को मूड में ला देगी ये मसाज

आप कंधों से मसाज शुरू करते हुए गर्दन पैरों तक पहुंच सकते हैं. डबल मसाज की टेक्निक फोरप्ले के साथ शुरू कर सकते हैं. सबसे पहले उसके चेहरे को अपने पास ले आएं और उसके पैरों को अपनी कमर के चारो ओर लपेट लें. उसको पीछे से थोड़ा दबाएं ताकि उसकी पीठ थोड़ी झुक जाए और आपका हाथ उसकी पीठ और सिर तक पहुंच सके. 

अब आपको उसे डबल मसाज देना शुरू करें. सिर की मालिश से उसे आराम मिलेगा और पीठ की मालिश करने से वो उत्तेजित हो जाएगी. स्पाइन के अंत में सैक्रम यानि तिकोनी हड्डी होती है. इसकी मालिश करने से यौन ऊर्जा बढ़ सकती है. इस दौरान मसाज की स्टैण्डर्ड टेक्निक फॉलो न करें. प्रेसिंग और सर्कुलर मोशन से शुरू करें और उसके बाद टैपिंग और पोकिंग करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com