पाक की हार के बाद अफरीदी ने किया ऐसा ट्वीट, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

यूएई में न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने जीती हुई बाज़ी को अपने हाथों से छोड़ दिया. बीते दिन न्यूज़ीलैंड की टीम करीबी मुकाबले में पाकिस्तान को 4 रनों से मात देकर सीरीज़ पर 1-0 से अपनी बढ़ बना ली.

पाकिस्तान ने अपने आखिरी 7 विकेट सिर्फ 41 रनों के अंदर गंवा दिए जिसकी वजह से उसे हार का मुंह देखना पड़ा. इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है.

लेकिन पाकिस्तान के पूर्व स्टार शाहिद अफरीदी ने अपनी टीम के ऐसे प्रदर्शन के बाद भी एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.

इस महान कप्तान ने विराट कोहली को बताया क्रिकेट का सुपरस्टार…

दरअसल शाहिद अफरीदी ने लिखा, ”क्रिकेट का एक बेहतरीन मैच, टेस्ट मैच का मन मोह लेने वाला फॉर्मेट है. न्यूज़ीलैंड को शानदार जीत के लिए बधाई, पाकिस्तान ने अच्छी लड़ाई दिखाई, टीम यहां से वापसी करेगी. हसन अली और यासिर शाह तुमने भी बेहतरीन गेंदबाज़ी की.”

अफरीदी के इस ट्वीट के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अफरीदी को जमकर ट्रोल किया. उन्होने ट्वीट किया और लिखा, ”ओह चुप कर भाई किस बात की अच्छी लड़ाई? तुम लोगों की ऐसी बातों से ही ऐसा हो रहा है आज.”

एक फैन ने लिखा, ”अच्छी लड़ाई? भाई 170 नहीं बनते इनसे किस बात की अच्छी लड़ाई.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com