पाकिस्तान ने 10 अफगानी आतंकियों को मार गिराया

इस्लामाबाद. पाकिस्तान ने बीते वर्ष से अफगानी शरणार्थियों को उनके देश भेजना शुरू कर दिया है. अब नई खबर ये है कि पाकिस्तान आर्मी के 6 सैनिक अफगान आतंकियों द्वारा किए गए हमले में मारे गए हैं.यह जानकारी पाकिस्तान आर्मी ने सोमवार को दी. इस घटना के बाद दोनों देशों में लगी आग को हवा लगी जिससे तनाव बढ़ गया.

ट्रंप ने लगाया पूर्व राष्ट्रपति ओबामा पर फोन टेपिंग का आरोप

पाकिस्तान ने 10 अफगानी आतंकियों को मार गिरायाबता दें कि पिछले महीने एक सूफी दरगाह पर फिदायीन हमले के बाद पाकिस्तान ने आरोप लगाया था कि हमलावर अफगान तालिबान से जुड़ा था. इसके बाद पाकिस्तान आर्मी ने अफगान बॉर्डर पर काफी फायरिंग की थी. पाकिस्तान आर्मी ने बयान जारी किया कि रविवार रात अफगानिस्तान से हमारी सीमा में घुसे आतंकियों ने तीन बॉर्डर पोस्ट्स को निशाना बनाया, जिसमे छह सैनिक मारे गए. इस हादसे के बाद पाकिस्तान ने अफगानिस्तान से कहा कि वह अपने देश में मौजूद आतंकियों और उनके ठिकानों को खत्म करने के लिए कार्रवाई करे.

‘अपने देश वापस जाओ ‘ US में भारतीय इंजीनियर, बिजनेसमैन के बाद सिख पर हमला

पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, हमारी आर्मी ने आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में कम से कम 10 आतंकियों को मार गिराया गया.पाक आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने एक बयान में कहा कि आतंकी दोनों देशों के लिए खतरा हैं, उन्हें आजादी देने से दोनों ही देशों को नुकसान होगा, जिन सैनिकों ने जान दी है, वह सही मायने में हीरो है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com