पाकिस्तानी ‘काले तीतर’ ने फिर पैदा कर दिया सिद्धू और अमरिंदर के बीच विवाद

 पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अब एक नया विवाद पैदा हो गया है. पहले अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को पाकिस्‍तान न जाने की हिदायत दी थी, जिसे उन्‍होंने नहीं माना था.  जब सिद्धू वापस लौटे तो उन्होंने कहा कि ‘मैं राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्‍तान गया था.’ यहाँ तक तो ठीक था पर सिद्धू ने राहुल गांधी को ही अपना कैप्‍टन बता दिया था. पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बयान पर हंगामा मच गया था, खैर जैसे-तैसे मामला शांत हुआ तो अब पाकिस्‍तान के स्‍टफ्ड ‘काले तीतर’ ने  नया विवाद खड़ा कर दिया है.

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण में शिरकत करने जब सिद्धू इस्‍लामाबाद गए थे, तब पाक सेना प्रमुख कमर बाजवा से गले मिलकर उन्‍होंने भारत में सियासी तूफान खड़ा कर दिया था. इसके बाद जब वे करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में गए तो पाकिस्‍तान से ‘काला तीतर’ उठा आए. चलो ले आए ये भी ठीक, पर उन्होंने ये पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को तोहफे में दे दिया. अब अमरिंदर सिंह भी दिग्गज खिलाड़ी हैं, वे भी जानते हैं सियासत में कौन सा तीतर, कितना उड़ सकता है, तो अमरिंदर सिंह ने सिद्धू की ओर से पेश किया गया पाकिस्‍तान का स्‍टफ्ड ‘काला तीतर’ लेने से इंकार कर दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू का ‘काला तीतर’ सीएम अमरिंदर ने अपने पास नहीं रखा सका तो सिद्धू ने उसे वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट के पास भेज दिया और पूछा क्या वे इसे अपने पास रख सकते हैं? आपको बता दे कि इस समय सिद्धू का लाया हुआ पाकिस्‍तानी स्‍टफ्ड ‘काला तीतर’ भारत सरकार के वन्य जीव इंस्टीट्यूट में रखा हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com