पांच कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा नच बलिए 9 के लेकिन अब भी सस्पेंस बरकार है

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर डांस रियेलिटी शो नच बलिए के नौवें सीजन को देखने के लिए सभी बेताब है और अब जहाँ तक है सभी का इंतजार खत्म हो चुका है. जी हाँ, शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने इस सीजन की पांच जोड़ियों से पर्दा उठा दिया है लेकिन अब भी बाकी पांच जोड़ियों पर सस्पेंस में बरकरार है. जी दरअसल खबरों के मुताबिक़ इस बार नच बलिए शो में कई एक्स कपल स्टेज पर डांस करेंगे और इसमें पहला नाम है उवर्शी ढोलकिया और अनुज सचदेव का. दोनों काफी समय तक रिलेशन में रहे लेकिन अब अलग हो चुके हैं.

वहीं पहले एपिसोड में उवर्शी ने बताया कि शो में हिस्सा लेने से पहले तीन शर्तें रखी थी जिनमे पहली शर्त थी कि ”भले ही दोनों साथ परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं.” दूसरी ”दोनों एक दूसरे की प्राइवेसी का सम्मान करेंगे. वह एक दूसरे की लाइफ में दखल नहीं देंगे.” तीसरी शर्त ये है कि ”दोनों स्क्रीन पर वैसे ही रहेंगे जैसे वह रियल लाइफ में हैं.” इनके अलावा शो में श्रद्धा आर्या और आलम सिंह नजर आने वाले हैं. जी हाँ, नच बलिए की दूसरी कंटेस्टेंट कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हैं और श्रद्धा आर्या ने शो में पहली बार अपने बॉयफ्रेंड अलाम सिंह से लोगों को मिलवाया और श्रद्धा ने बताया कि वह और आलम पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं.

जी हाँ, इसी के साथ नच बलिए की तीसरी कंटेस्टेंट हैं- कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में भारत को कुश्ती में सिल्वर मेडल दिला चुकी बबिता फोगाट. जी दरअसल बबिता फोगाट अपने बॉयफ्रेंड विवेक सुहाग के साथ शो में डांस करती नजर आएंगी. इसी के साथ साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी नच बलिए को चौथे कंटेस्टेंट हैं और नच बलिए 9 के आखिरी कंटेस्टेंट हैं विंदु दारा सिंह और अपनी वाइफ डीना उमारवा के साथ नजर आने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com