पहले वनडे और फिर 24 घंटे में टेस्ट खेलने उतरी इंग्लिश टीम

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के महज 24 घंटे के भीतर ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम मैदान पर थी। वनडे में मिली करारी हार को भुलाकर टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान का सामना करने उतरे। इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हुए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में बाबर आजम (नाबाद 69) और शान मसूद (नाबाद 46) ने पाकिस्तान को शुरुआती झटकों से संभालते हुए 100 रनों के पार पहुंचाया।

हालांकि बाद में मैनचेस्टर के एजेस बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में बारिश ने खलल डाला, जिस वजह से भोजनकाल के बाद का खेल रोकना पड़ा, लेकिन खेल चायकाल तक दोबारा शुरू नहीं हो सका। चायकाल के बाद जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो उसके बाद सिर्फ 7.5 ओवर ही फेंके जा सके थे कि तभी फिर से बारिश आ गई और खेल रोकना पड़ा।

इसके बाद दोबारा खेल शुरू नहीं हो सका और अंपायरों ने दिन का खेल खत्म घोषित कर दिया। उस वक्त पाकिस्तान ने 49 ओवर में दो विकेट पर 139 रन बनाए थे। इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली (00) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मसूद ने आबिद अली (16) के साथ मिलकर बेहद धीमी शुरुआत दिलाई। हालांकि दोनों बल्लेबाजों ने 15 ओवर तक इंग्लैंड के गेंदबाजों को कोई विकेट नहीं लेने दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com