पहले किया महिला डॉक्टर का रेप, इसके बाद लगा दी आग

Mumbai विलेपार्ले इलाके में 24 वर्षीया महिला डॉक्टर की उसके ही flat से संदिग्ध अवस्था में अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात डॉक्टर एक प्राइवेट पार्टी अटेंड कर देर रात घर लौटी थी। साईं बाबा मंदिर के पास स्थित घर के निचले हिस्से में उसके माता-पिता, जबकि ऊपरी मंजिल पर वह खुद रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे अचानक डॉक्टर महिला के फ्लैट से धुआं निकलता हुआ दिखाई दि
885-1
 इसकी सूचना पड़ोसियों ने डॉक्टर के माता-पिता को दी। इसके बाद वे लोग पड़ोसियों के साथ ऊपरी मंजिल पर गए। आवाज देने पर डॉक्टर के फ्लैट से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो परिजन ने घर का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर अर्धनग्न अवस्था में डॉक्टर जलती हुई दिखाई दी, जिसे लोगों ने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन अधिक जल जाने से उसकी मौत हो चुकी थी।
लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टर फिल्मी दुनिया में स्ट्रग्लर अभिनेता-अभिनेत्रियों एवं खिलाड़ियों को फिजियोथेरेपी देने का काम करती थी। पड़ोसियों की मानें तो महिला के साथ इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी घटनास्थल से किसी ने कोई चीख-पुकार नहीं सुनी। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी दुधे के अनुसार पुलिस हत्या और रेप के ऐंगल से मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, महिला डॉक्टर फिजियोथेरेपिस्ट थी। उसने साल भर पहले ही पढ़ाई पूरी की थी और विले पार्ले में ही अपना क्लिनिक खोला था। महिला डॉक्टर की जांघों और शरीर पर कई हिस्सों में जलने के निशान देखे गए, जबकि गले में जिंस पैंट लिपटा हुआ था। चूंकि, महिला का शरीर अर्धनग्न हालत में पुलिस को बरामद हुआ।
इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि महिला के साथ आरोपी ने पहले बलात्कार किया होगा, फिर सबूत एवं पहचान मिटाने के उद्देश्य से उसको जलाने का प्रयास किया होगा, जिसमें वह असफल रहा।
विलेपार्ले पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि एवं हत्या की ठोस वजहों के बारे में कुछ बताया जा सकता है। जोन-8 के डीसीपी वीरेंद्र मिश्र के अनुसार, पुलिस हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। इसके लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। मृतका के मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड और वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने का काम जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com