पहले इतनी मासूम दिखती थी दीपिका पादुकोण, तस्वीरें देखकर नही कर पाएगें यकीन…

आज दीपिका अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपनहेगन में हुआ. दीपिका मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी हैं. दीपिका की छोटी बहन का नाम अनिशा है. दीपिका ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान नजर आए थे. पहली ही फिल्म के जरिए दीपिका सबके दिलों पर छा गईं थी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक ऐसा चेहरा हैं जिसे दुनियाभर में पहचाना जाता है. दीपिका की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉट अदाओं के हर कोई कायल है. दीपिका फैन फॉलोइंग के मामले में भी सभी से आगे है. आपको बात दें दीपिका बचपन ही बेहद क्यूट हैं. जी हाँ.. और आज हम उनके जन्मदिन पर दीपिका के बचपन की बेहद क्यूट तस्वीरें आपको दिखा रहे हैं.

स्किन को खूबसूरत बनाना है तो करें इस पीने वाली चीज से मसाज फिर देखे…

अब तक दीपिका की तकरीबन सभी फिल्‍में हिट रहीं हैं और इसी के चलते दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस बन चुकी हैं. आपको बता दें दीपिका 17 साल की उम्र में पहली बार दीपिका रैंप पर चलीं थी. इसके बाद वो धीरे-धीरे बेहतरीन मॉडल बन गई. फिर दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया और आज वो सबसे सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

वही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो दीपिका साल 2013 से रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म राम लीला के सेट से शुरू हुई थी. इसके बाद रणवीर और दीपिका ने आख़िरकार साल 2018 नवंबर में शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दें दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com