पहले अपनी पत्नी के साथ करता था सेक्स, फिर पूरी दुनिया को दिखाता था LIVE वीडियो

हैदराबाद। निजामों के शहर का एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हिलाकर रख देगा। जल्द पैसे कमाने की होड़ में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। जो पति अपनी पत्नी की रक्षा करने की कसम खाता है जब वो ही उसे सरेआम नीलाम करने लगे तो उस पत्नी पर क्या बीतेगी। ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति ने चंद पैसों के लिए अपनी पत्नी का सेक्स वीडियो एक पोर्न साइट को बेच दिया। फिलहाल हैदराबाद पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।पोर्न साइट

पोर्न साइट को पति ने बेचा अपना और पत्नी का सेक्स वीडियो

हैदराबाद में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति ने चंद रुपयों के लालच में अपनी पत्नी से यौन संबंध बनाने का वीडियो पोर्न वेबसाइट पर लाइव चला दिया।

पुलिस के मुताबिक, नवंबर 2016 में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उनका पर्सनल वीडियो पोर्न वेबसाइट पर चला रहा है। जिसके बाद पुलिस आईपी एड्रेस को ट्रेस करते हुए केरल निवासी एक युवक तक पहुंची। युवक से पूछताछ और मामले की छानबीन करते हुए पुलिस आखिरकार पीड़िता के पति तक जा पहुंची।

पूछताछ में आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में उसने अपनी सेक्स क्लिप को पोर्न वेबसाइट को बेच दिया था। पुलिस ने बताया, जांच में पता चला कि यह वीडियो एक फेमस पोर्न वेबसाइट पर एक व्यक्ति के बेडरूम से लाइव स्ट्रीम के जरिए पोस्ट किया गया था।

दरअसल, आरोपी पति ने खुद अपनी पत्नी के साथ अतरंग पलों का वीडियो पोर्न वेबसाइट पर लाइव किया था। पेशे से इंजीनियर पीड़िता की मानें तो उसे यकीन नहीं हो रहा है कि उसका पति चंद रुपयों के लिए इस तरह की हरकत कर सकता है। एसीपी एस. जयराम ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने पुलिस से उनके नामों का खुलासा न करने की अपील की है,फिलहाल पुलिस ने सभी वीडियो को पोर्न वेबसाइट से हटवा दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com