परिणीति ने शादी की अफवाहों पर लगाई लगाम, बताई चौंका देने वाली सच्चाई, जानकर हो जायेंगे हैरान

शनिवार को ही ऐसा सुनने में आया था कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बाद अब जल्द ही उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.सूत्रों की माने तो इन दिनों परिणीति चरित देसाई को डेट कर रही हैं. आपको बता दें चरित ऋतिक रोशन की फिल्म अग्नीपथ में करण मल्होत्रा के असिस्टेंट रह चुके हैं. इसके बाद वह लंबे समय तक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का भी हिस्सा रहे हैं.

सुनने में तो ये भी आया था कि परिणीति चरित के साथ अपने रिश्ते को अगले पायदान पर ले जाने के लिए तैयार हैं. इसके बाद से ही ऐसा कहा जा रहा था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधन सकती हैं लेकिन हाल ही में परिणीति ने अपनी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है. जी हाँ…. रिणीति ने खुद ही इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी और चरित की शादी की सच्चाई बताई है.

Omg: इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार​ दिखाए प्राइवेट पार्ट्स तस्वीरें देखकर उड़ जायेगें होश

आपको बता दें परिणीति ने एक मशहूर अखबार की रिपोर्ट का फोटो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “पूरी तरह निराधार और झूठा!! जब भी मैं शादी करने जाऊंगी मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी.’ आपको बता दें साल 2016 में चरित देसाई से परिणीति चोपड़ा की मुलाकात ड्रीम टीम टूर में हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com